यात्रियों से भरी बस गिरी खाई में, 50 से अधिक लोगों के मरने की आशंका

bbb500

बिहार के मधुबनी जिले में आज यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई, जिससे बस में सवार 50 से अधिक यात्रियों के मरने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि चालक के अचानक नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ। बस खाई में पानी के अंदर एक घंटे तक डूबी रही, जिससे दुर्घटना में सभी यात्रियों की मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है। फिलहाल अभी तक चार शव निकाले जा चुके हैं। यह हादसा आज करीब दिन के 11 बजे हुआ।


वहीं इस दुर्घटना के बाद राहत व बचाव कार्य में प्रशासन के सुस्त रवैये से स्थानीय लोगों में भारी रोष है जिसके चलते मौके पर पहुंचे मधुबनी के डीएम, एसपी, डीडीसी व सदर एसडीओ सहित स्थानीय प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पथराव कर वहां से भगा दिया जिसको देखते हुए हालात पर नियंत्रण के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेनीपट्टी-पुपरी पथ पर बसैठ चैक के निकट सुंदरपुर टोला गांव में दिन के 11 बजे के करीब एक बस के खाई में लुढ़ककर चले जाने के कारण 50 से अधिक यात्रियों के मरने की आशंका है। फिलहाल चार शव पानी से निकाले जा चुके हैं। घटनास्थल पर हजारों ग्रामीण एकत्रित हैं, वहीं प्रशासन दो जेसीबी की मदद से बस को निकालने की कोशिश में है।

Facebook Comments

Random Posts