आप कार्यकर्ताओं ने फूंका केन्द्र सरकार का पुतला

p-8500

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूर्व सैनिक सूबेदार राम किशन ग्रेवाल की खुदकुशी पर शोक व्यक्त करते हुए पार्टी नेता अरविन्द केजरीवाल व मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदेश भर में जोरदार प्रदर्शन करते हुए केन्द्र सरकार का पुतला दहन किया,  राजधानी में एस्ले हाॅल चोैक पर केन्द्र का पुतला दहन किया गया।

आज प्रातः आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर भटट के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता गांधी पार्क पहुंचे और वहां पर केंद्र की मोदी सरकार के तानाशाही और अमर्यादित रवैये के खिलाफ रोष व्यक्त किया और वन रैंक वन पेंशन के लिए पूर्व सैनिक राम किशन द्वारा आत्महत्या किये जाने पर सभी कार्यकर्ताओं ने शोक व्यक्त किया और हिटलर मोदी और जवानों की हत्यारी सरकार जैसे नारे लगाते हुए केंद्र सरकार का पुतला फूंका।

इस अवसर पर चंद्रशेखर भटट ने कहा कि जिस तरह दिल्ली पुलिस ने मोदी सरकार के इशारे पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक तरीके से हिरासत में लिया वो निश्चित रूप से शर्मनाक कृत्य है और हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। भटट ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशभर में झूठ फैला रहे हैं कि वन रैंक वन पेंशन लागू कर दिया गया है जबकि सैनिक राम किशन ने वन रैंक वन पेंशन लागू करवाने के लिए ही अपनी जान दे दी जो पूरे देश के लिए दुखद और शर्मसार कर देनेवाली घटना है।

पार्टी पदाधिकारियों ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आई है और आप नेताओं के साथ-साथ जिस तरह रामकिशन के परिवार वालों को भी हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा मारपीट की गयी वह सैनिक के परिवार का अपमान है और आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर यह बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जब-जब मोदी सरकार द्वारा देश विरोधी कार्य किया जायेगा आम आदमी पार्टी इसी तरह सड़कों पर उतर कर विरोध करेगी। उनका कहना है कि केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन को और तेज किया जायेगा।

Facebook Comments

Random Posts