ठेकेदार पर महिला का यौन शोषण का आरोप, पढ़िए कहाँ

सिडकुल के एक लेबर सप्लायर ने एक विवाहित महिला से हमदर्दी दिखाकर सात साल तक उसका यौन शोषण किया। उसने खुद के शादीशुदा होने की बात भी छिपाए रखी। इसके बाद उसने महिला को जबरन अपने दो दोस्तों के सामने परोसा। आरोप है कि तीनों ने मिल कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया

सिडकुल के एक लेबर सप्लायर ने एक विवाहित महिला से हमदर्दी दिखाकर सात साल तक उसका यौन शोषण किया। उसने खुद के शादीशुदा होने की बात भी छिपाए रखी। इसके बाद उसने महिला को जबरन अपने दो दोस्तों के सामने परोसा। आरोप है कि तीनों ने मिल कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। विरोध करने पर उसके व पुत्र के साथ मारपीट की तथा उस दुकानदार को भी हड़काया, जिसकी दुकान पर उसका बेटी नौकरी करता था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
ट्रांजिट कैंप के ठाकुरनगर में रह कर अपने बच्चों का भरण पोषण करने वाली एक युवती ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि सात साल पहले उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था, जिस पर वह रुद्रपुर आकर सिडकुल की एक प्लाईबुड फैक्ट्री में कार्य करने लगी।आरोप है कि वहां का ठेकेदार चंद्रभान सिंह उसके घर आने लगा। उसने उसे सुनहरे सब्ज बाग दिखाकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। आरोप है कि सात सालों से वह उसका यौन शोषण कर रहा है। इस बीच उसने शादी को कहा तो वह टालने लगा। महिला का कहना है कि चंद्रभान के सहवास के कारण वह तीन बार गर्भवती हुई, लेकिन उसे गर्भपात कराने को विवश कर दिया गया।
   उसने खुद विवाहित होने की बात भी उससे छिपा रखी थी। आरोप है कि पिछले छह माह से चंद्रभान ने अपने दोस्त प्रेम सिंह व अजय शुक्ला को घर लाना शुरू कर दिया था। उसने दोस्तों को परोसने का विरोध किया तो चंद्रभान ने दोस्तों के साथ मिल कर महिला के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। यही नहीं चंद्रभान ने पुलिस कार्यवाही के भय से उसके घर आकर महिला व उसके पुत्र पर प्राणघातक हमला कर दिया। बेटा जिस दुकान पर कार्य करता है वहां भी गाली गलौज की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Facebook Comments

Random Posts