शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान हवाई फायरिंग, दो घायल

काशीपुर रोड स्थित एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दो युवक छर्रे लगने से घायल हो गए। फायरिंग की आवाज से वहां हड़कंप मच गया। दोनों घायलों में एक को रामनगर तो दूसरे को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने होटल संचालक से मामले की जानकारी ली।
गुरुवार को काशीपुर रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के बराबर में कृष्णा गार्डन में शादी समारोह चल रहा था। इसी बीच डीजे में नाचते समय एक युवक ने तमंचा निकालकर हवाई फायर कर दी। तमंचे से निकले छर्रे ढिकुली निवासी रोहित और ढिकुली के फॉरेस्ट कंपाउंट निवासी कमल रजवार के पैरों में जा लगे। इससे दोनों लहूलुहान हो गए।

वहीं बारात में फायरिंग होने से अफरातफरी मच गई। किसी तरह से लोगों ने युवकों को रामनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। एसएसआई कवींद्र शर्मा ने बताया कि बारात में डांस के दौरान एक युवक ने फायरिंग की है। फायरिंग करने वाले का पता नहीं चल सका। हालांकि होटल में सीसीटीवी कैमरे न होने से पता भी पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। होटल संचालक पर भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

 

 

 

Facebook Comments

Random Posts