शराब की दुकान काकड़ा मैं शराब ओवर रेट बेचने पर चला एस डी ऍम का डंडा दुकान सीज ?पढ़िए कहाँ


उत्तराखंड / उखीमठ शंखनाद टुडे
अकसर पुरे उत्तराखंड मैं शराव की कालाबाजारी तेजी से हो रही है ?सेल्समेन ओवर रेट पर जगह -जगह शराव बेच रहे हैं ?पहली खबर
है रुद्रप्रयाग जिले उखीमठ के काकडा मैं शराव का ठेका सीज कर दिया गया है ?एस डी ऍम आम आदमी बन कर दुकान पर गए ,ओवर रेट पर शराव मिली ?रेट रुद्रप्रयाग जिले मैं ऊखीमठ के नए उपजिलाधिकारी जी इस चौहान जी के द्वारा काकडा मोटर मार्ग मै शराब की दुकान पर कल रात 6 बजे के बाद छापा मारा गया ओवर रेट ऍम आर पी से अधिक मात्रा पर शराब बेचने पर व रेट लिस्ट बाहर न लगाने पर उपजिलाधिकारी महोदय एक साधरण से व्यक्ति बनकर गए काकड़ा मै शराब की दुकान पर रेट जानने के लिए शराब की बोतले व बीयर ले लिया । जब उन्होंने बिल बनाने को कहा तो शराब के कारोबारियों को पता नही चला की ये ऊखीमठ के नए उपजिलाधिकारी हैं ओवर रेट बेचा गया उसी समय उपजिलाधिकारी महोदय ने अपने कर्मचारियों को बुला कर काकड़ा मै शराब की दुकान सीज की गयी।
जिलाधिकारी डॉ मंगेश घिल्डियाल जी के द्वारा हेली सेवा मै ओवर रेट से अधिक पर साधारण व्यक्ति बनकर कालाबाजरी पर शिकंजा
एस पी प्रहलाद नारायण मीणा जी के द्वारा पुलिस व्यवस्था मै सुधार व एक ईमानदार ऑफिसर के रूप मै जाने जाते हैं जो सदैव गरीबों के हक मै रहते हैं ।
और ऊखीमठ के नए ईमानदार ऑफिसर जी इस चौहान जी के आते ही शराब की दुकान मै काकड़ा मै ओवर रेट पर शिकंजा
गर्व है हमे ऐसे अधिकारीयों पर जिनके आते ही रुद्रप्रयाग के आर्थिक स्थिति व हालात सुधरने व बर्स्टचार पर लगाम लग रहे हैं। सरकार से निवेदन है ऐसे अधिकारीयों को समानित करें ताकि और अधिकारीयों को भी इनसे प्रेणा मिले?ऐशे ईमानदार अधिकारियां उत्तराखंड को जरुरत है ?जो ईमानदार की मिसाल पेश कर सके ,शंखनाद टुडे की टीम और से एस डी ऍम (जी इस चौहान) जी को एक सलूट तो बनता है

Facebook Comments

Random Posts