मुंहदिखाई की रस्म से पहले ही दुल्हन सारे गहने लेकर हुई गायब

 

हल्द्वानी सदर बाजार निवासी एक युवक की शादी 22 नवंबर को रुद्रपुर निवासी युवती से हुई। 24 नवंबर को रामलीला ग्राउंड के पास एक होटल में रिसेप्शन रखा गया था, जबकि रविवार को मुंहदिखाई की रस्म निभाई जानी थी। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब पांच बजे ससुराली उठे तो दूल्हा-दुल्हन के कमरे में बाहर से कुंडी लगी मिली। परिजनों ने दरवाजा खोला तो पता चला कि दुल्हन गायब है। आसपास तलाशने पर भी पता नहीं चला, जबकि युवती का मोबाइल फोन भी लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। इस बीच कमरे में एक नोट पड़ा मिला। इसमें युवती ने जान देने की बात लि खी थी, यह पढ़कर ससुरालियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घर से दुल्हन के सारे गहने भी गायब थे।

दूल्हे के चाचा ने बताया कि तुरंत युवती के मायके फोन किया गया, लेकिन पता चला कि वह वहां भी नहीं पहुंची है। इस पर वह कोतवाली पहुंचे और दुल्हन के गायब होने की तहरीर दी। मामले की जांच कर रहे मंगलपड़ाव चैकी इंचार्ज अजेंद्र ने बताया कि युवती की लोकेशन लखनऊ में मिल रही है। बताया कि उसकी तलाश में एक टीम रवाना की जा रही है। दोनों पक्षों को बिठाकर मामले का निस्तारण किया जाएगा।
दूल्हे के चाचा ने दुल्हन का लिखा नोट पुलिस को सौंपा। इसमें युवती ने लिखा है, ‘मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। मेरी शादी धोखे से की गई है। वो शराब नहीं छोड़ने वाले। ये मेरी जिंदगी का सवाल है। मैं जान देने जा रही हूं।

 

Facebook Comments

Random Posts