बलात्कारी राम रहीम के सुरक्षा गार्ड ने IG रैंक के अधिकारी को मारा था थप्पड़

 

चंडीगढ़ : सीबीआई कोर्ट ने जिस वक्त राम रहीम के खिलाफ अपना फैसला सुनाया, उसके बाद राम रहीम को जेल ले जाने के लिए पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। लेकिन जिस तरह से कोर्ट परिसर में राम रहीम के एक सुरक्षा गार्ड ने आईजी रैंक के अधिकारी को थप्पड़ मार दिया, उसके बाद पुलिस ने ना आव देखा ना ताव जमकर राम रहीम के गार्ड को पिटाई कर डाली। दरअसल राम रहीम अपने व्यक्तिगत वाहन से जाना चाहता था, लेकिन पुलिस इस बात के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद यह पुलिस की जिम्मेदारी होती है कि अपराधी को सुरक्षित जेल पहुंचाया जाए। लेकिन इस बात पर राम रहीम के गार्ड और पुलिस अधिकारियों के बीच नोंकझोंक हो गई।

गार्ड्स की जमकर की गई धुनाई
एक तरफ जहां राम रहीम के समर्थक और सुरक्षा गार्ड इस बात पर अड़े थे कि राम रहीम अपनी ही गाड़ी से जाएंगे तो दूसरी तरफ पुलिस भी इस बात से पीछे हटने को तैयार नहीं थी कि राम रहीम को पुलिस की ही गाड़ी में ले जाया जाएगा। लेकिन इस बीच राम रहीम के सुरक्षा गार्ड ने आईजी रैंक के एक अधिकारी को थप्पड़ मार दिया और 5-7 सुरक्षा गार्ड पुलिस की गाड़ी के आगे लेट गए। जिसके बाद पुलिस ने इन सुरक्षागार्डों की जमकर धुलाई कर दी और इन्हें एक कमरे में बंद कर दिया।

गार्ड्स गए जेल
राम रहीम के गार्डों को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस राम रहीम को लेकर जेल पहुंची, लेकिन राम रहीम के तमाम गार्ड्स को साथ नहीं जाने दिया गया। इन गार्ड्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई। आपको बता दें कि राम रहीम को पुलिस हेलीकॉप्टर से जेल लेकर गई, इस वक्त उसके साथ उसकी बेटी भी हेलीकॉप्टर में मौजूद थी। इस बात पर जब प्रदेश के अधिकारियों से पूछा गया तो किसी के पास भी संतोषजनक जवाब दिया।

राम रहीम के गुंडों ने मचाया था बवाल
आपको बता दें कि राम रहीम को पंचकूला में सीबीआई की विशेष कोर्ट के सामने 28 अगस्त को पेश किया जाएगा। लेकिन इस बार यह सुनवाई वीडियो क्रांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। आपको बता दें कि राम रहीम पर दो साध्वी के साथ रेप का आरोप था, जिसपर सुनवाई करते हुए सीबीआई की कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया है। 28 अगस्त को राम रहीम को सजा सुनाई जाएगी।

Facebook Comments

Random Posts