बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

रुद्रपुर पुलिस ने ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। कई वारदातों के बाद हरकत में आई पुलिस ने चोरी की बाइकों समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, गैंग का सरगना फरार बताया जा रहा है। दरअसल, आवास विकास चैकी इंचार्ज होशियार सिंह बीती शाम क्षेत्र में गश्त लगा रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि सिडकुल ढाल की दिशा से अटरिया मार्ग की ओर दो संदिग्ध युवक चोरी की बाइकों समेत आने वाले हैं। सूचना मिलते ही हरकत में आए चैकी इंचार्ज होशियार सिंह ने दल-बल के साथ अटरिया मंदिर के पास स्थित पुलिया पर चेकिंग शुरु कर दी।

इसी दौरान सिडकुल ढाल की ओर से दो बाइकों पर सवार होकर आ रहे युवक खाकी को देख सकपका गए और मोटरसाइकिल मोड़कर भागने की कोशिश करने लगे। शक पुख्ता होते ही पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर दोनों युवकों को दबोच लिया। लिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम रेशमबाड़ी निवासी धर्मेंद्र पुत्र रमेश कश्यप और रामपुर, मेहंदीपुर व हाल ग्राम दलपतपुर महुवाखेड़ा निवासी अमित कुमार पुत्र छोटेलाल बताया। उनसे बरामद बाइक चोरी की निकलीं। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वह अपने तीसरे साथी सुभाष गंगवार पुत्र अजय पाल निवासी रेशमबाड़ी के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

बाद में पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सिडकुल जाने वाली पुलिया के नीचे से चोरी की चार और बाइक बरामद की। साथ ही सुभाष की धरपकड़ को उसके घर में भी दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय ने बताया कि दोनों वाहन चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। जबकि सुभाष की तलाश जारी है।

 

Facebook Comments

Random Posts