भाजपा नेत्री का पति किट्टी के करोड़ों रुपए लेकर फरार

 
हरिद्वार में एक बार फिर किट्टी संचालक शहर की जनता को करोड़ों रुपये का चूना लगाकर फरार हो गया जिसके बाद हजारों की संख्या में लोगों ने संचालक के मॉल और कोतवाली हरिद्वार पर आधी रात के बाद तक जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ा तो पुलिस ने संचालक की सहयोगी उसकी पत्नी भाजपा महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष गुरप्रीत कौर को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पर लोगों और पुलिस के बीच जमकर तीखी नोकझोंक भी हुई अब पुलिस आरोपी महिला और उसकी सहयोगी मेम्बरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।
पीड़ित लोगों ने आज नगर विधायक केबिनेट मंत्री मदन कौशिक के आवास पर हंगामा किया और पैसे दिलवाने की मांग की। लोगों का कहना है कि हमारे करोड़ों रुपये जीआईजी किट्टी का संचालक लेकर फरार हो गया है इस किट्टी की पहले भी शिकायत हुई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई । लोगों का कहना है कि उन्होंने इसके यहाँ किट्टी डाली थी लेकिन जब पैसा देने का टाइम आया तो वह फरार हो गया। वही पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद अब भाजपा नेत्री गुरप्रीत कौर का कहना है मेरे पति सतविंदर सिंह सुबह से गायब हैं और वही किट्टी चलाते है उन्होंने बताया कि उनसे 20 दिन पहले तलाक हो गया था । आज मेम्बरों का पेमेंट नहीं हुआ था जिसके बाद मुझे लोगों ने फोन किया तो सारी बात पता लगी। इनका कहना है कि 175 किट्टी चल रही हैं जिसमे हर ग्रुप में 125 के करीब मेम्बर हैं इनका कहना है कि मैं सारा पैसा दूंगी। वहीँ एसपी सिटी ममता वोहरा का कहना है कि ये करोड़ों का फ्रॉड है इसको लेकर काफी संख्या में लोगों का आरोप है कि उनके पैसे नहीं दिए इस संबंध में पूछताछ चल रही है इसमें लोगों की तहरीर पर करवाई की जाएगी एसपी सिटी का कहना है कि ऐसे फर्जीवाड़ा आये दिन सामने आते हैं फिर भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं।
पहले भी हो चुके है घोटाले हरिद्वार में किट्टी घोटाले का ये कोई पहला मामला नही है, पहले भी दर्जनों किट्टी संचालक हरिद्वार की जनता का करोड़ों रुपये बटोर फरार हो चुके हैं बावजूद इसके लोग कच्चे लालच में फंस अपनी खून पसीने की कमाई गंवा बैठते हैं आजतक हरिद्वार पुलिस ऐसे एक भी फ्रॉड को पकड़ने में न तो कामयाब हो पाई है और न ही किसी का डूबा पैसा ही वापस दिलवा पाई है एक बार फिर जनता लुटी है और उसे आस है कि उसका पैसा मिलेगा लेकिन कब और कैसे ये किसी
Facebook Comments

Random Posts