अपने गिरेबान में झांके कांग्रेसः मुख्यमंत्री

 

रुद्रपुर में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एकबार फिर से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे। रुद्रपुर में पंडित राम सुमेर शुक्‍ल के 102वें जन्‍मदिवस के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके योगदान को याद किया। इस दौरान सीएम ने भाजपा की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा, उसे पूरा किया है। उनका कहना है कि भ्रष्‍टाचार पर चोट सरकार की प्राथमिकता है और जीरो टॉलरेंस पर भी सरकार कार्य कर रही है।

सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुआवजा घोटाले में दस लोग अब तक जेल जा चुके हैं। साथ ही खाद्यान घोटाले के आरोपियों को भी कड़ी सजा मिली है। उन्‍होंने कहा कि शहीदों के परिवारों का सम्‍मान करने के लिए भाजपा सरकार संकल्‍पित है, इसीलिए शहीद होने वाले जवान के परिवार से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का फैसला लिया गया है।

सीएम ने मार्च 2018 तक पूरे प्रदेश को खुले शौच से मुक्‍ति दिलाने की भी बात कही। साथ ही यह भी कहा कि 2022 तक कोई भी गरीब व्‍यक्‍ति बिना आवास के नहीं रहेगा। इस दौरान सीएम कांग्रेस पर भी जमकर बिफरे। उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांककर देख।

 

 

Facebook Comments

Random Posts