दबंग ने पूर्व सभासद को दी जान से मारने की धमकी पढ़िए कहाँ

दबंग ने पूर्व सभासद को दी जान से मारने की धमकी
नगर पालिका के पूर्व सभासद व युवा समाजसेवी को एक दबंग युवक द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने से क्षेत्र में सनसनी  फैल गई। क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने अपराधी किस्म के आरोपी पर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर एसएसआई को तहरीर देकर जल्द कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसएसआई लाखन सिंह ने जांच के बाद जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
युवा समाजसेवी व पूर्व सभासद प्रहलाद खुराना सहित कोतवाली पहुंचे तमाम गणमान्य लोगों ने एसएसआई लाखन सिंह को तहरीर सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई की मांग की। पूर्व सभासद खुराना ने कहा कि आवास विकास निवासी उनके साले प्रीतम सिंह के पुत्र रंजीत सिंह उर्फ राजा द्वारा  फेसबुक पर लगातार गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
श्री खुराना ने कहा कि उनके छोटे पुत्र वैभव खुराना की फेसबुक आईडी पर आरोपी रंजीत सिंह ने गंदी गंदी गालियां देते हुए अशब्दों का प्रयोग किया। तहरीर में उन्होंने कहा कि जब उनके पुत्र वैभव ने अभ्रदता का विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि उसके पिता प्रहलाद खुराना की मौत आरोपी के  हाथों लिखी है।
खुराना ने कहा कि आरोपी के गलत आचरण तथा आपराधिक कृत्यों में लिप्त होने के  कारण कई वर्षों से उनका आरोपी से कोई रिश्ता व सरोकार नहीं है।
पूर्व सभासद के साथ पहुंचे तमाम गणमान्य लोगों ने एसएसआई लाखन सिंह को बताया कि आरोपी रंजीत सिंह आपराधिक किस्म का  व्यक्ति है और नकली नोटों के साथ तथा नकली मोबिलआयल बनाने के आरोप में भी जेल जा चुका है और पूर्व में अपराधिक मामलों में 10 वर्ष की सजा भी काट चुका है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से परिजनों में भय का वातावरण बना हुआ है तथा क्षेत्रीय जनता में आरोपी के प्रति  भारी रोष व्याप्त है।
Facebook Comments

Random Posts