दिल्ली, एनसीआर में भारी बारिश, कई उड़ानें रद्द

water500

दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से एक बार फिर तेज बारिश हो रही है और इसका असर जमीन से लेकर आसमान तक देखने को मिल रहा है। जहां भारी बारिश के चलते एयर इंडिया की 24 हवाई उड़ानें रद्द कर दी गई हैं वहीं मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो घंटे तक इसी तरह बारिश होती रहेगी, साथ ही मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है।

dd500
भारी बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर ठप्प हो गए हैं। सड़कों पर जलजमाव और भारी ट्रैफिक जाम का आलम है। बुधवार सुबह से ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मूसलाधार बारिश हो रही है। सड़कों पर गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर-पश्चिमी, साउथ और साउथ-ईस्ट एनसीआर के साथ दिल्ली, भिवानी, रोहतक, आईजीआई एयरपोर्ट, द्वारका, आरकेपुरम, गुड़गांव, नोयडा, दादरी, ग्रेटर नोयडा में बारिश जारी रहेगी।

nnn500
दिल्ली में हो रही लगातार बारिश से पानी भरने के कारण कई मुख्य मार्गों पर जाम लगा हुआ है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक रिंग रोड धौला कुआं, भैरो रोड से मथुरा रोड, इग्नू रोड, आईपी फ्लाइओवर से सराय काले खां, बारापुला फ्लाइओवर से डीएनडी, रिंग रोड महारानी बाग, लाजपत नगर, राजा गार्डन, जिमखाना से त्रिमूर्ति मार्ग में पानी भरने से जाम लगा हुआ है।

गुड़गांव में अलर्ट
दिल्ली से सटे गुड़गांव में भी सेक्टर 4 समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरा हुआ है. पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है, ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से सड़कों पर धैर्य के साथ निकलने की अपील की है. जगह-जगह सड़क पर जमा पानी को निकालने के लिए मशीनें लगाई गईं हैं।

Facebook Comments

Random Posts