महिला की डेंगू बुखार से मौत, परिजनों ने किया हंगामा

हल्द्वानी के बालाजी अस्पताल में महिला की मौत का मामला सामने आया है। महिला डेंगू बुखार से ग्रस्त थी। वह अस्पताल में पांच दिन से भर्ती थी। महिला की मौत पर परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

अस्पताल में मुखानी सदभावना विहार निवासी भावना राणा (45) साल की सुबह तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। महिला की बेटी पिंसी राणा का कहना था कि उसकी मां को बुखार था। 28 अक्टूबर की रात को अस्पताल में भर्ती किया। तब प्लेटलेट्स 28 हजार थे, लेकिन एक दिन पहले 88 हजार हो गए। सोमवार की रात डॉक्टर ने अस्पताल में रुकने से मना कर दिया। रात में जब 11 बजे फोन मिलाया, तो तबीयत ठीक होने की बात कही। सुबह अस्पताल पहुंची, तो मां की मृत्यु हो गई थी।

डॉ. संदीप अग्रवाल का कहना था, मरीज का इलाज चल रहा था। सुबह अचानक बीपी कम हो गया, लेकिन कोशिश करने के बावजूद रिकवर नहीं हो सका। इसलिए मरीज की मौत हो गई। पिंसी ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगया। मामला बढ़ा देख इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े सभी डॉक्टर अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं हुए। तीन घंटे हंगामे के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। इसके बाद मामला शांत हुआ।

Facebook Comments

Random Posts