डीजल चोरी का वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

परिवहन के काठगोदाम डिपो की सेमी डीलक्स बस से डीजल चोरी करने का वीडियो वायरल होने से अफसर से लेकर कर्मचारियों में हड़कंप मचा गया है। वीडियो हल्द्वानी-लखनऊ के बीच किसी ढाबे का बताया जा रहा है। इसमें एक व्यक्ति बस से डीजल निकालकते हुए, जबकि चालक टैंक के ढक्कन में ताला लगाते हुए नजर आ रहा है। वहीं काठगोदाम डिपो के सहायक महाप्रबंधक ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, 18 सेकेंड का एक वीडियो रोडवेज कर्मचारियों, अफसरों और मीडियाकर्मियों के मोबाइल की सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में एक व्यक्ति सेमी डीलक्स बस के टैंक से पाइप से डीजल निकलाने के बाद उसे ले जाते दिख रहा है। जबकि दूसरा व्यक्ति टैंक के ढक्कन में ताला लगाता नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि ताला लगाने वाला व्यक्ति काठगोदाम डिपो का ही चालक है। वीडियो में चलने वाली सेमी डीलक्स काठगोदाम-लखनऊ रूट पर चलती है। बताया जा रहा है कि वीडियो इस रूट के किसी ढाबे में कैद किया गया है। वहीं काठगोदाम डिपो के एआरएम देशराज अंबेडकर ने बताया कि उनके पास भी वीडियो क्लिप पहुंची है। इसकी जांच शुरू कर दी गई है। जो चालक वीडियो में दिख रहा है, उससे पूछताछ के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

 

 

 

Facebook Comments

Random Posts