विवादित घर मैं भोजन ग्रहण करने पर अमित शाह चर्चाओं मैं पढ़िए खबर

 

उत्तराखंड /देहरादून

 कहते  हैं  राजनीती  मैं  बड़े से बड़े  बादशाह  मात खा  जाते  हैं ?आज बीजेपी  के चाणक्य  अमित  शाह  भी उस  समय  मात  खा  गए जब  वह  दलित  के घर  खाना  खाने  गए ?जिस  मकान मैं  अमित  शाह  ने  खाना  खाया उस मकान पर विवाद   है ?भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज देहरादून में अपने दूसरे दिन के दौरे पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की उसके बाद करीब 1:30 बजे वह एक दलित के घर में खाना खाने पहुंचे उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत  प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और टिहरी सांसद खाने पर मौजूद रहे।इस सबके व्यवस्थापक राजपुर विधायक खजानदास थे।
दस्तरखान बहुत ही सामान्य तरीके से लगा हुआ था  अमित शाह के पहुंचते ही घर के बरामदे में दरी बिछाई गयी और दरी के उपर सफेद चादर थी  दरी पर ही बैठकर अमित शाह व अन्य बीजेपी  के नेताओं ने भोजन ग्रहण किया गया भोजन की प्रक्रिया बहुत ही सामान्य तरीके से भी बहुत ज्यादा खाना नहीं बनाया गया था लिमिटेड खाना ही था।
 

       मुन्ने सिंह के यहाँ  भीड़  को  देखकर   हुए  मकान  मालिक  और  उनका  परिवार

 

भोजन मुन्ने सिंह की पत्नी सरोज व बेटी पूनम नें वितरित किया यह तो है एक धोबी के घर अमित शाह का प्रेमपूर्वक भोजन ग्रहण करने की बात जो लगभग वहे जहां भी और जिस प्रदेश में भी जाते हैं किसी ना किसी के घर भोजन ग्रहण करते हैं मगर यहां पर बात कुछ और है क्योंकि यह मुन्ने सिंह इस घर में किराए के मकान में रहते हैं और हमें सूत्रों से पता चला है कि यह घर भी विवादित है। क्योंकि इस घर के असली मकान मालिक ऊपर की मंजिल में रहते हैं जो उस समय वहां मौजूद थे और ऊपर से ही खड़े होकर सब देख रही थी।
सवाल यह उठता है कि इससे पहले जिस घर को बीजेपी ने चिन्हित करा था वहां भी विवाद खड़ा हो गया था और उसके कारण इस घर को चिन्हित किया गया था मगर क्या बीजेपी के लीडरों ने इस घर की तहकीकात की थी कि इस घर में कहीं कोई विवाद  तो नहीं है।क्या खाना पूर्ति करने के लिए उन्होंने जल्दबाजी में इस घर को चिन्हित किया गया था क्योंकि यह व्यक्ति ना तो बीजेपी का कार्यकर्ता  है बस एक सामान्य सी धोबी की दुकान चलाता है। वह  बीजेपी  कार्यालय  के परदे  भी  धोता  है ?जब  हमने मीडिया  प्रभारी  देवेन्द्र  भसीन  ने बताया  की  वह  बीजेपी  कार्यालय  मैं धोबी  का काम करता  है ?
Facebook Comments

Random Posts