दून का बैडमिंटन में रहा दबदबा

गुरुवार को प्रारंभिक शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित षष्ठम राज्य स्तरीय विद्यालयी क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में प्राथमिक व सब जूनियर वर्ग की विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में देहरादून ने तीनों स्थानों पर कब्जा किया। बैडमिंटन सब जूनियर बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर राहुल, द्वितीय पर विवेक थापा व तृतीय स्थान पर राहुल रहे। व्यायाम विशेष प्रदर्शन में नैनीताल प्रथम, देहरादून द्वितीय और पौड़ी ने तृतीय स्थान हासिल किया।

भल्ला कॉलेज स्टेडियम के निकट स्टेडियम में खेले गए प्राथमिक बालक वर्ग की 50 मीटर दौड़ में धीरज पहले, अमन पंवार दूसरे व अमान अहमद तीसरे स्थान पर रहे। सौ मीटर दौड़ में लक्ष्मण ने प्रथम, दीपू सैनी ने द्वितीय (हरिद्वार) व धीरज ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। चार सौ मीटर दौड़ में तिलक सिंह पहले, ललित दूसरे व सोरव बिष्ट तीसरे स्थान पर रहे। दो सौ मीटर दौड़ में सिम्मी ने प्रथम, कोमल ने दूसरा व रोशनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि 50 मीटर दौड़ के बालिका वर्ग में वंशिका ने पहले, मन्जू ने दूसरे और नेहा शर्मा ने तीसरे स्थान पर कब्जा किया। सौ मीटर बालिका वर्ग दौड़ में मंजू ने पहला, सपना ने दूसरा और अराधना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। चार सौ मीटर दौड़ में मंजू प्रथम, दीक्षा द्वितीय व शीतल राणा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

सब जूनियर चक्का फेंक के बालक वर्ग में मन्नू पहले, राहुल थापा दूसरे व देव थापा तीसरे पायदान पर रहे। वॉलीबाल प्रतियोगिता में टिहरी पहले व पौड़ी दूसरे स्थान पर रहे। चार सौ मीटर रिले दौड़ में रोहन भंडारी, गोपाल, अक्षर राणा व राहुल प्रथम, हिमांशु, विवेक पंवार, विकास व प्रदीप द्वितीय और मनीष, श्रीकांत, धर्मेंद्र व सतेन्द्र तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग की चार सौ मीटर रिले दौड़ में कंचन, सलोनी, प्रियांशी ने पहला, सोनम, बबीता, प्रियंका व दिव्या ने दूसरा और डोली, अक्षिता, भावना व प्रीति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Facebook Comments

Random Posts