बांध बनने से होगा क्षेत्र का तेजी से विकासः कोश्यारी

बुधवार को पूर्व सीएम व सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने लोहाघाट में प्रस्तावित पंचेश्वर बांध के डूब क्षेत्र में आ रहे ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण किया। ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए हर संभव समाधान का उन्हें आश्वासन दिया। और ग्रामीणों की जायज मांगों को केंद्रीय जल संसाधन मंत्री सहित पीएम सम्मुख रखने की बात कही। पंचेश्वर क्षेत्र मडलक गांव में कोश्यारी ने कहा कि बांध बनने से क्षेत्र का विकास तेजी से होगा।

यहां के युवाओं को ग्रामीणों को रोजगार के अच्छे अवसर मिलेंगे। ग्रामीण लक्ष्मी दत्त पंत, कैलाश पंत, गणेश दत्त, आनदेव पंत, किशन राम, श्याम पंत, दीवान सिंह, होश्यार सिंह, मदन सामंत अपनी विभिन्न समस्याओं को उनके सम्मुख रखी। जिस पर सांसद ने कहा कि बांध बनने को लेकर नई डीपीआर भी तैयार की जा रही है। जिसमें ग्रामीणों की मांगों को शामिल किया जाएगा। ग्रामीणों की समस्या को वह प्रधानमंत्री के सम्मुख रखेंगे।

उन्होंने कहा कि फरवरी तक ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा। बाद में बगौटी व डुगरालेटी के रामलीला में भी ग्रामीणों की समस्या सुनी। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक पूरन सिंह फत्र्याल, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदत्त जोशी, प्रदेश उपाध्यक्ष केदार दत्त जोशी, पूर्व विधायक केसी पुनेठा, नवीन बोहरा,मोहित पाठक सचिन जोशी आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Random Posts