छात्रा को जबरन जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म

पटेलगनर थाना क्षेत्र में एक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि एक व्यक्ति स्कूल जा रही दसवीं की छात्रा को डरा धमकाकर अपने साथ रायपुर के जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के डर से पीड़िता दस दिन तक घटना को छुपाती रही। जब उसने पूरा मामला घरवालों को बताया तो घरवालों ने थाने आकर लिखित तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के साथ ही विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक पटेलनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती क्षेत्र में ही एक सरकारी स्कूल में दसवीं की छात्रा है। विगत 21 नवंबर को वह सुबह करीब दस बजे स्कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे पड़ोस में रहने वाला युवक सेरियाज उर्फ टिल्लू मिला। उसने छात्रा को अपने साथ चलने के लिए कहा।

आरोप है कि छात्रा ने मना किया तो उसने छात्रा को धमकाया और जबरन अपने साथ रायपुर के जंगल में ले गया। पीड़िता के मुताबिक उसने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी दी कि अगर उसने यह बात अपने घरवालों या पुलिस को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता ने आरोपी के डर से करीब दस दिन तक यह घटना अपने परिजनों से छुपाए रखी।

लेकिन, जब आरोपी उसे दोबारा परेशान करने लगा तो उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बता दी। जिसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ थाना पटेलनगर आकर सेरियाज उर्फ टिल्लू के िखलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद थाना पटेलनगर पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी पटेलनगर रितेश शाह ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला है और यहां अपने चाचा के यहां रहकर मजदूरी करता था। आरोपी के चाचा को हिरासत में लेकर आरोपी के बारे में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Facebook Comments

Random Posts