वन तस्करों ने वन चोैकी पर हमला कर गार्ड को अधमरा कर जंगल में फेंका

la500

उत्तराखंड में वन तस्करों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह किसी की जान लेने से भी नहीं चूक रहे हैं ऐसा ही एक मामला हरद्विार से सामने आया है जहां एक वन आरक्षी को दर्जनों वन तस्करों ने लाठी से पीट-पीटकर अधमरी हालत में जंगल में फेंक दिया।


हरिद्वार में बेरीवाड़ा रेंज की सेंधली चैकी पर देर रात दो दर्जन वन तस्करों ने हमला बोलकर चोैकी  पर तैनात गार्ड को बुरी तरह पीटकर जंगल में फेंक दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेरीवाड़ा रेंज की सेंधली चैकी पर तैनात वन आरक्षी समुन्दर सिंह व अन्य वन कर्मियों ने जंगल से लकड़ी ले जाते हुए वन तस्कर शौकीन अड्डा व शहजाद को बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया था।

इसके बाद दोनों वन तस्करों को वन आरक्षी रेंज ऑफिस ले गए। चोैकी पर वन आरक्षी अर्जुन सिंह अकेले तैनात थे। गत रात करीब एक बजे दो दर्जन से अधिक वन तस्कर साथी को छुड़ाने चैकी में पहुंचे और उन्होंने पर धावा बोलकर गेट तोड़ डाला।


चोैकी में अपने साथी को न पाकर वन तस्कर बौखला गए और उन्होंने चोैकी  पर आग लगाने का प्रयास भी किया। इसके बाद वन आरक्षी अर्जुन सिंह को उठाकर वे जंगल में ले गए। जहां उन्होंने उसे डंडो से पीटकर अधमरी हालत में वहीं जंगल में फेंक दिया। इसके बाद सभी वन तस्कर वहां से भाग निकले। होश आने पर वन आरक्षी ने वनाधिकारियों को घटना की पूरी जानकारी दी। घायल अर्जुन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

Facebook Comments

Random Posts