हाईवे पर दौड़ती कार में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर दौड़ती कार में बीएससी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मंसूबे पूरे करने के बाद कार सवार वहशी छात्रा को बेसुध हालत में उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र में गदनखेड़ा बाईपास के पास हाईवे किनारे फेंक कर फरार हो गए। सुबह युवती को बेसुध पड़ा देख कर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर उसने छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी पुष्पांजलि ने जिला अस्पताल पहुंच कर पीड़िता से बयान लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों को हमीरपुर के राठ रवाना किया है।

हमीरपुर के कस्बा राठ निवासी 23 वर्षीय बीएससी की छात्रा वर्तमान में माता-पिता के साथ अहमदाबाद में रह रही थी। सोमवार को किसी बात पर पिता से झगड़ा होने पर वह गुस्से में बिना बताए साबरमती एक्सप्रेस से राठ को निकल पड़ी। मंगलवार रात कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन से उतरी। रात होने से वह भोर तक स्टेशन पर ही रही। बकौल युवती भोर पहर वह कानपुर के झकरकटी बस स्टैंड पर पहुंची। वहां उसे दो परिचित युवक मिल गए, उन्होंने उसको राठ छोड़ देने की बात कही। दोनों पर भरोसा करके वह कार में बैठ गई। कार में पहले से तीन युवक बैठे थे।

युवती ने बताया कि कुछ देर बाद उसे अचानक चक्कर आया और वह बेहोश हो गई। बुधवार को युवती लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली के गदनखेड़ा बाईपास से लखनऊ की ओर एक खंडहर स्कूल के सामने सड़क किनारे बेसुध हालत में राहगीरों को पड़ी मिली। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवती से सामूहिक दुष्कर्म होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। कप्तान पुष्पांजलि ने युवती से बात कर बताया कि उसके साथ हैवानियत हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रहीं हैं।

 

 

Facebook Comments

Random Posts