……….. मुकदमें वापस लेगी सरकार

tri

 

देहरादून / मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं पर किए गए सभी राजनैतिक मुकदमों को सरकार वापस लेगी। इसके अलावा उत्तरप्रदेश की तर्ज पर उत्तराखंड में भी अवैध बूचड़खानों को बंद करने के लिए सरकार की ओर से निर्देश दे दिए गए है।

मुख्यमंत्री यहां महानगर भाजपा के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। रावत ने कहा कि प्रदेश भर में गत सरकार के समय जनहित की लड़ाई लड़ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर सरकार के दवाब में मुकदमे ठोक दिए गए थे। इसके बावजूद भाजपा कार्यकर्ता बढ़े हुए मनोबल के साथ सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करते रहे। अब प्रदेश में भाजपा सरकार आई है तो हर कार्यकर्ता चाहता है कि उसे कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने से निजात मिले, इसलिए सरकार ने फैसला लिया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर लादे गए इस तरह के सभी राजनैतिक मुकदमों को वापस लिया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ सरकार अभियान चलाएगी। इस तरह के सभी अवैध बूचड़खानों को बंद करने के निर्देश दे दिए गए हैं। प्रेश में शराब बंदी की मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा कि फ़िलहाल प्रदेश की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि सरकार प्रदेश में शराबबंदी की घोषणा कर सके।

 

Facebook Comments

Random Posts