हेमा मालिनी हर दिन पीती हैं शराब, क्या उन्होंने आत्महत्या की? किसके बोल बिगडे, पढिए यहां

bachu0

नई दिल्ली / महाराष्ट्र के अचलपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक ने भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के बारे में कहा कि हेमा मालिनी रोज खूब शराब पीती हैं लेकिन उन्होंने आत्महत्या नहीं की। इतना ही नहीं सांसद ने ये भी कहा कि 75 फीसदी विधायक शराब पीते हैं, पत्रकार शराब पीते हैं।

नांदेड़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित करते हुए कहा है कि 75 प्रतिशत विधायक और पत्रकार शराब पीते हैं। हेमा मालिनी भी रोज पीती हैं लेकिन उन्होंने तो आत्महत्या नहीं की। अमरावती की अचलपुर विधानसभा से विधायक काडू यहीं नहीं रूके और केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी पर अपना निशाना साधते हुए कहा कि उनके बेटे की शादी का खर्च 4 करोड़ रुपए था तो क्या हमें उनके आत्महत्या करने का इंतजार करने चाहिए? कडु के इस बयान ने राजनीति के गलियारों में एक बार फिर से हलचल पैदा कर दी है।

—–

काडू के इस बयान को लेकर भाजपा ने आपत्ति जताई है। भाजपा ने कहा है कि काडू का यह बयान केवल हेमा मालिनी को ही नहीं बल्कि महिलाओं को बदनाम करने वाला है। भजपा महिला मोर्चा की प्रीति गांधी ने कहा कि हेमा मालिनी एक जानी-मानी हस्ती हैं और  उन्हें लेकर ऐसा बयान नहीं दिया जाना चाहिए। किसान केवल खराब फसल के कारण ही आत्महत्या नहीं कर रहे बल्कि उसके पीछे और भी कई कारण हैं।⁠⁠⁠⁠

Facebook Comments

Random Posts