आइआइएम के छात्र ने लगाई फांसी

 

काशीपुर में आइआइएम के छात्र ने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। मृतक गुजरात का रहने वाला था। सूचना मिलते ही शिक्षकों व विद्यार्थियों में हड़कंप मच गया। आइआएम परिसर शोक में डूब गया। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। यश बसंती भाई ठक्कर (22 वर्ष) पुत्र बसंती ठक्कर भारतीय प्रबंध शास्त्र के प्रथम वर्ष का छात्र था। वह डी-4 ब्लॉक में रहता था। इस समय संस्थान में परीक्षा चल रही है। गत शाम चार से छह बजे तक उसकी परीक्षा थी। वह परीक्षा में उपस्थित नहीं था।

जब उसके साथी परीक्षा देने के बाद उसके कमरे पर गया तो अंदर से दरवाजा बंद था। उसने आवाज लगाई और मोबाइल पर फोन किया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर शक होने पर उसने शिक्षकों को बताया। सूचना पर संस्थान के निदेशक डा. गौतम सिन्हा भी मौके पर पहुंचकर आवाज लगाई, मगर कमरे में कोई हरकत नहीं हुई। इस पर उन्होंने कुंडेश्वरी पुलिस चैकी को सूचना दी। सूचना पर सीओ राजेश भट्ट व कोतवाल चंचल शर्मा मौके पर पहुंच गए। बाद में कुंडेश्वरी पुलिस मौके पर पहुंचकर संस्थान में रखी दूसरी चाभी से दरवाजा का ताला खोला तो यश सीलिंग फैन में शॉल से बांधकर लटका हुआ पाया गया।

पुलिस ने पंखे से शव उतारकर कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक 19 नीयर एयरपोर्ट, बगेश्वरी टाउनशिप-2 वर्षामेड़ी, जिला कच्छ, गुजरात का रहने वाला था। घटना के बाद परिसर में अफरा-तफरी मची हुई थी। शिक्षक व विद्यार्थी शोक में दिखे।

 

 

Facebook Comments

Random Posts