बस खाई में गिरी, कंडक्टर की बाल बाल बची जान

चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर दिखोलगांव के पास एक मिनी स्कूल बस सड़क से नीचे जा पलटी, जिसमें बस चला रहा कंडक्टर घायल हो गया। शुक्र यह रहा कि बस में उस वक्त बच्चे सवार नहीं थे। वहीं पुलिस का कहना है कि यह बड़ी लापरवाही है बस स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर चंबा की ओर आ रही मिनी स्कूल बस अनियंत्रित होकर दिखोलगांव के पास सड़क से करीब बीस मीटर नीचे जा गिरी। जिसमें बस चला रहा रहा कंडक्टर दीपक पुत्र मोहनलाल (24) निवासी बहेड़ा घायल हो गया। घायल को पुलिस ने नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार बस को कंडक्टर चला रहा था और नौसिखिया होने के कारण वह बस को नियंत्रण में नही रख पाया। स्कूल बस होने के कारण इसे बड़ी लापरवाही माना जा रहा है। यदि बस स्कूली बच्चों को ला रही होती तो कइयों की जानें भी जा सकती थी। हालांकि जब घटना घटी उस समय बस स्कूल के बच्चों को लेने नही जा रही थी। यह बड़ी लापरवाही है कि बस के चालक का पता नही और स्कूल बस को कंडक्टर चला रहा है।

प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह चैहान का कहना है कि स्कूल बस को नौसिखिया कंडक्टर चला रहा है यह बड़ी लापरवाही है। उन्होंने बताया कि स्कूल बस के मानक होती है, लेकिन इस बस का कोई मानक ही नही है। सबसे पहले तो उसका रंग पीला होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले की सही जांच कर बस स्वामी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

Facebook Comments

Random Posts