कपिल शर्मा ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

hhco500

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने आॅफिस का कथित अवैध हिस्सा तोड़े जाने के नोटिस को बॉम्बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है। उन्होंने अपना ऑफिस बचाने के लिए अब मुुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। गौरतलब है कि बीएमसी में कथित भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करने के बाद कपिल शर्मा स्वयं इस मामले में फंस चुके हैं।

मुंबई नगर निगम यानी बीएमसी ने पिछले महीने कपिल शर्मा को उनके गोरेगांव स्थित फ्लैट में अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया था, नोटिस में कहा गया था कि निगम कपिल के वर्सोवा स्थित ऑफिस के अवैध हिस्से को गिरा देगा। बीएमसी ने ये नोटिस कपिल शर्मा को उस ट्वीट के कुछ ही घंटों बाद उन्हें जारी किया था, जिसमें उन्होंने बीएमसी के अधिकारियों पर 5 लाख रुपए घूस लेने का आरोप लगाया था।

कपिल शर्मा ने बीएमसी के अधिकारियों पर पांच लाख रुपए घूस मांगने का आरोप लगाते हुए मोदी को ट्वीट किया था कि,
‘मोदी जी, मैं पिछले 5 सालों से सरकार को 15 करोड़ का आयकर दे रहा हूं, लेकिन इसके बाद भी मुझे अपना ऑफिस खोलने के लिए बीएमसी को 5 लाख की रिश्वत देनी पड़ी है, क्या यही हैं आपके अच्छे दिन।

बीएमसी का कहना है कि अवैध निर्माण न सिर्फ कपिल शर्मा के ऑफिस में हुआ है, बल्कि उनके गोरेगांव स्थित अपार्टमेंट में भी हुआ है और इसके बाबत पिछले महीने बीएमसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के ओशीवाड़ा थाने में अवैध निर्माण का मामला दर्ज कराया था।

Facebook Comments

Random Posts