लालू ने दी मोदी को चुनौती, पढ़िए क्या कहा

 

lalu-yadav

 
नई दिल्ली।   बिहार की प्रदेश सरकार में साझेदार राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी लोकप्रियता की जांच के लिए हाल में विभिन्न राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के साथ लोकसभा का चुनाव कराने की चुनौती दी है।

लालू ने पटना में पत्रकारों से कहा भाजपा ने नीति आयोग के उस सुझाव कि राजनीतिक स्थिरता के लिए विधानसभा और लोकसभा का चुनाव एक साथ होने के सुझाव का समर्थन पर अपनी कडी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि तीन साल हो गया है हिम्मत है तो लोकसभा को भंग कर दीजिए। जिन राज्यों में हाल में चुनाव होने हैं, वहां के साथ लोकसभा का चुनाव करा दें। आपको अपनी स्थिति का पता चल जाएगा।

आरजेडी सुप्रीमो ने कहा, नीति आयोग ने विधानसभा और संसद का चुनाव एक साथ होने का सुझाव दिया है। फेडरल सिस्टम और क्षेत्रीय दलों को नेस्तनाबूद करना चाहते हैं. इसको हम लोग चलने नहीं देंगे। नीति आयोग का यह काम नहीं था, पर उसके जरिये ये संविधान को बदलने में लगे हुए हैं।
लालू ने यह भी कहा कि देश इनके हाथों में सुरक्षित नहीं है। देश को दूसरी दिशा में ले जा रहे हैं। देश को ये टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं।

लालू प्रसाद ने कहा कि कश्मीर सहित अन्य स्थानों पर न जाने कितने सिर हमारे जवानों के काटकर ले गए… इसके लिए कौन जिम्मेदार है? यही नहीं छत्तीसगढ में भी हमारे जवानों को नक्सलियों के हमले के लिए कौन जिम्मेदार है?

Facebook Comments

Random Posts