लोढ़ा समिति की सुप्रीम कोर्ट से गुहार, अनुराग ठाकुर जैसों को बाहर करो

lll500

लोढ़ा समिति ने सुप्रीम कोर्ट से बीसीसीआइ के उच्च पदाधिकारियों के बाहर करने की गुहार लगाई है। लोढ़ा समीति ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट सौंपी जिसमें उन्होंने कहा है कि बीसीसीआइ लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को लागू नहीं करना चाहता है, साथ ही लोढ़ा समिति का कहना है कि भारतीय बोर्ड बदलावों को लागू करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है।

लोढ़ा समीति ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश की जिसमें उन्होंने कहा है कि बीसीसीआइ उसकी सिफारिशों और बताए गए उपायों को लागू नहीं कर रहा है जबकि समीति का कहना है कि ये सिफारिशें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कामकाज में सुधार लाने के लिए दी गई हैं। लोढ़ा समीति का कहना है कि बीसीसीआइ हर कदम पर सुधारों को रोकने में लगा हुआ है।

पैनल ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया से गुहार लगाई है कि इस मामले की जल्द सुनवाई की जाए। जिसके मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआइ को इस मामले में जवाब दाखिल करने के लिए 6 अक्टूबर तक का समय दिया है। गौरतलब है कि लोढ़ा समीति की सिफारिशों में बीसीसीआइ के उच्च पदाधिकारियों के हटाने की मांग की है। इसमें बीसीसीआइ के चीफ अनुराग ठाकुर सहित कई अन्य उच्च अधिकारी भी सम्मिलित हैं।

Facebook Comments

Random Posts