विवाहिता ने प्रताडऩा से तंग आकर जहर खा लिया पढ़िए कहाँ वीडियो

संदीप शर्मा, सोलन हिमाचल

विवाहिता ममता ने ससुराल की प्रताडऩा से तंग आकर जहर खा लिया। नाजुक हालत में ममता को मोहाली ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।कसौली थाना में बरोटीवाला के मृतका के भाई चंदन ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की शादी 7 मई 2017 को सुरेंद्र निवासी डकरयाना तहसील कसौली के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले उसकी बहन के साथ दहेज कम लाने को लेकर झगड़ा व मार-पिटाई करने लगे।

31 दिसंबर 2017  को उसका जीजा, उसकी बहन को वापस ले गया और विश्वास दिलाया कि भविष्य में लड़ाई-झगड़ा नहीं होगा। कुछ दिन तक सब कुछ ठीकठाक चलता रहा। दो दिन पहले ही ममता ने फोन करके बताया कि ससुराल वाले उसे दोबारा तंग कर रहे हैं और वो मायके आना चाहती है। लेकिन 10 फरवरी को गांव के चाचा ने उसे ऑफिस में फोन कर बताया कि ममता ने जहर खा लिया है। पुलिस ने   मृतिका के पति  के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  ने कहा कि इस घटना में पुलिस ने कड़ा संज्ञान लिया है और इस मामले में मृतिका के पति समेत घर के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है  उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है ।…. बाईट … अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  डॉ शिव कुमार।

Facebook Comments

Random Posts