आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास में नाबालिग आरोपी पकड़ा

थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी घर से स्कूल जा रही बच्ची को जबरन गन्ने के खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। गनीमत रही कि बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को देख लिया। लोग बच्ची और आरोपी को लेकर थाने पहुंचे। जहां आरोपी के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने उसे थाने से जमानत देकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब नौ बजे एक आठ साल की बच्ची हरिद्वार बाईपास स्थित एक स्कूल जा रही थी। रास्ते में उसे एक किशोर मिला। जो बच्ची को स्कूल छोड़ने के बहाने अपने साथ ले जाने लगा। रास्ते में आरोपी बच्ची को गन्ने के खेत में ले गया। बच्ची के विरोध करने के बावजूद आरोपी किशोर उसे जबरन खेत में ले जाने लगा।

बच्ची के शोर मचाने पर पास ही मौजूद राहुल कुमार पुत्र मंगल सिंह निवासी सरस्वती विहार और कुछ अन्य लोग खेत की ओर भागे। आरोपी से सवाल-जवाब करने पर किशोर डर गया और भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया।

बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे स्कूल छोड़ने की बात कहकर अपने साथ ले जा रहा था। लेकिन, गन्ने के खेत में ले जाकर आरोपी उसके साथ छेड़खानी करने लगा और शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। लोग बच्ची और आरोपी को पकड़कर थाने ले आए। इसके बाद एसआइ आशा पंचम ने बच्ची से पूछताछ की और आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उनके परिजनों को थाने में बुलाया। थाना प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि आरोपी नाबालिग है। इसके चलते उसके परिजनों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर और उसे कोर्ट में समय से पेश करने हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

 

 

Facebook Comments

Random Posts