सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड, छह गिरफ्तार

रुद्रपुर शहर के नामी होटल रेजीडेंस में अनैतिक देह व्यापार का पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया है। सेक्स रैकेट में थाईलैंड, नागालैंड और मेघालय की चार युवतियों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही होटल मैनेजर व स्पा मैनेजर को भी पकड़ा गया है। युवतियों के पास से एक लाख 31 हजार की नकदी बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार स्पा के नाम पर यह धंधा चल रहा था।

शुक्रवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि किच्छा रोड स्थित होटल उदय रेजीडेंसी में देह व्यापार चल रहा है। सूचना पर सीओ स्वतंत्र कुमार, कोतवाल तुषार बोरा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और स्पा सेक्शन में छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक लाख 31 हजार की नकदी के साथ चारों युवतियों को पकड़ लिया। उनके पास से पुलिस को आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं।

पुलिस ने होटल मैनेजर दिल्ली के बुराड़ी निवासी हीरा सिंह और स्पा के मैनेजर राजू बाठला को भी पकड़ लिया है। सीओ ने बताया कि थाईलैंड की युवती होटल में टूरिस्ट वीजा लेकर काम कर रही थी। उसने आरोप लगाया कि उसका वेतन रोक कर उसे जबरिया देह व्यापार में घसीटा गया। सीओ ने बताया कि थाईलैंड की युवती के संदर्भ में एंबेसी को सूचना दी गई है।

Facebook Comments

Random Posts