सेक्स रैकेट माँ बेटे चलाते थे मिलकर पढ़िए कहाँ

 

 

 

उत्तराखंड देहरादून :

पटेलनगर पुलिस ने ब्रह्मपुरी क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए रैकेट संचालक मां-बेटे सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि मुजफ्फरनगर और मेरठ की तीन लड़कियों को मुक्त कराया गया है। पकड़ी गई महिला ही बाहरी राज्यों से लड़कियां मंगाकर अपने मकान में रैकेट का संचालन करती थी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात्रि को सीओ सदर लोकेश्वर सिंह के नेतृत्व में पुलिस क्षेत्र में चेंकिग अभियान चला रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि ब्रह्मपुरी क्षेत्र के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना पर सीओ सदर ने एसएसआइ पटेल नगर विपिन बहुगुणा को फोर्स के साथ ब्रह्मपुरी चौक पर बुलाया और मुखबिर के बताए मकान पर दबिश दी। सीओ सदर लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मकान के अलग-अलग कमरों में छापा मारा गया तो वहां कुछ पुरुष और महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले।

बताया कि मकान के अंदर चार महिलाएं व तीन पुरुष मौजूद थे। इसमें रैकेट संचालिका मकान मालकिन सलीना पत्नी स्व. लॉरेंस उसका बेटा नितिन, ग्राहक आजम पुत्र मुजमिल निवासी चंद्रबनी पटेलनगर, मदनलाल पुत्र स्व. अमर चंद्र निवासी लक्खीबाग और तीन लड़कियां शामिल थीं। जो मेरठ और मुजफ्फरनगर की रहने वाली हैं। पीड़ित लड़कियों ने बताया कि सलीना और उसका पुत्र उन्हें फोन कर ग्राहक उपलब्ध कराते हैं और कमाई का आधा हिस्सा खुद रख लेते हैं। वहीं रैकेट संचालिका ने बताया कि वह वाट्सएप के माध्यम से लड़कियां मंगाकर मकान में रैकेट चलाती है। जिसका उन्हें 50 प्रतिशत हिस्सा मिलता है।

एसओ पटेलनगर रितेश शाह ने बताया कि पीड़ितों को उनके परिजनों को सौंपकर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Facebook Comments

Random Posts