पिथौरागढ़ में सेक्स रैकेट का खुलासा पढ़िए

 

उत्तराखण्ड के जिले पिथौरागढ़ में स्थानीय लोगों एवं महिला मंगलदल की शिकायत पर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया। मामले में तीन महिलाओं सहित दो पुरुष गिरफ्तार किए गए हैं। पकड़ी गई महिलाओं में दो नेपाली मूल हैं। पकड़े गये लोगों का नाम पुलिस मुकदमा दर्ज होने के बाद करेगी।
सूत्रों के अनुसार सीमांत तहसील धारचूला में पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्रवासियों की शिकायत पर नगर के शिव मंदिर मार्ग क्षेत्र में देह व्यापार और नशे का कारोबार होने की जानकारी प्राप्त हो रही थी साथ ही महिला मंगल दल ने भी इस मामले को प्रशासन और पुलिस के सामने रखते हुए कहा कि अवैध गतिविधियों के चलते महिलाओं का मंदिर जाना मुश्किल हो रहा है। आस-पास के लोग अवैध गतिविधियों से खासे परेशान है।
पुलिस ने शिकायतों पर अमल करते हुए शिव मंदिर क्षेत्र के एक मकान में छापा मारकर तीन महिलाओं सहित दो पुरुषों को दबोच लिया। सभी लोगों का कोतवाली ले जाया गया है। कोतवाल ने बताया कि पकड़ गये लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। जिनमें दो महिलाएं नेपाली मूल की हैं। पकड़े गए लोगों के नाम-पते का खुलासा मुकदमा दर्ज होने के बाद किया जाएगा। बता दें कि उच्च हिमालयी क्षेत्र में सेक्स रैकेट पकड़े जाने का यह पहला मामला है।
Facebook Comments

Random Posts