नहले पे दहला …सोनू मुंडवाएंगे सिर!

 

sonu-nigam

 

नई दिल्ली। सोनू निगम ने अजान को लेकर ट्वीट किया और इसने विवाद का रूप ले लिया। उनसे नाराज होने वालों की संख्या कम नहीं है।
वेस्ट बंगाल माइनोरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने एक फतवा जारी किया है कि यदि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाकर उन्हें पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे दस लाख रुपये का इनाम देंगे। कादरी ने कहा कि किसी को भी धार्मिक भावनाएं आहत करने का अधिकार नहीं है। कोई मंदिर के खिलाफ भी इस तरह की बात करता तो भी वे ऐसी ही प्रतिक्रिया देते। कादरी ने सोनू को देश के बाहर निकालने की मांग भी की।
सोनू ने इस पर ट्वीट किया कि क्या यह धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है। सोनू ने कहा कि वे बुधवार की दोपहर खुद सिर मुंडवाएंगे और सिर मुंडने वाले को दस लाख रुपये देने के लिए मौलवी को तैयार रहना चाहिए। सोनू के इस ट्वीट से मामला और अधिक गंभीर होता नजर आ रहा है।
गौरतलब है कि सोनू ने दो दिन पहले ट्वीट किया था कि अजान की आवाज से उन्हें रोज जल्दी उठना पड़ता है। इस कारण विवाद खड़ा हो गया। साथ ही डा. मशहूर गुलाटी के नाम प्रसिद्ध सुनील ग्रोवर ने सोनू निगम का समर्थन करते हुए धर्म के नाम पर जोर -जबदस्र्ती को बंद होने की वकालत की है।

Facebook Comments

Random Posts