विधानसभा अध्यक्ष कुंजवाल के पीएस से मिले 10 लाख रुपए

money-500

काग्रेस का एक गाँधी वादी नेता जो विधान सभा अध्यक्ष भी थे उनकी गाड़ी से मिले पैसे ये वही गाँधी वादी नेता हैं जो बहुगुणा को पानी पीकर कोसते थे और हरीश को गले लगाते थे इनकी पोल खुल गयी???कानून बनाने वाले ही कानून तोड़ते है उत्तराखंड मैं कुंजवाल जी शर्म करो ये उम्मीद नहीं थी ?

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम द्वारा प्रदेशभर में वाहनों की सघन जांच की जा रही है। देहरादून जनपद के रायवाला थाना क्षेत्र में मोतीचूर फाटक पर पुलिस ने एक कार से 10 लाख रुपए नकद बरामद किए हैं।

उप निरीक्षक योगेश पांडे ने उक्त कार की चेकिंग के पश्चात कार में सवार अर्जुन शाही पुत्र मोहन शाही निवासी रेस कोर्स देहरादून तथा कुंदन आर्य पुत्र केशव राम आर्य निवासी यमुना कॉलोनी देहरादून को रोका और पूछताछ के लिए रायवाला थाने ले आए।

बताया जा रहा है कि कुंदन आर्य विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल का निजी सचिव है जबकि अर्जुन शाही विधानसभा में अनुभाग अधिकारी है।

gandhi-500

पुलिस ने कार से 10 लाख रूपए नकद बरामद किए हैं। जिसकी सूचना स्टेटिक्स सर्विलांस टीम के प्रभारी रमाकांत को दी गई। टीम ने मौके पर नगदी और वाहन की वीडियोग्राफी भी कराई बाद में रकम को इनकम टैक्स के अधिकारियों के सुपुर्द की गई। इस मामले में उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई है। साथ ही टीम जांच में जुट गई है।

Facebook Comments

Random Posts