रिश्वत लेते विजीलेंस ने रंगेहाथों पकड़ा पटवारी ललित मोहन गोस्वामी

उत्तराखंड /हल्द्वानी
जमीन की रजिस्ट्री कराने के एवज में रिश्वत ले रहे पटवारी को विजीलेंस टीम ने रंगे हाथों धर दबोचा। सतर्कता विभाग की टीम ने आरोपी पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी कर ली है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भीमताल क्षेत्र के पटवारी ललित मोहन गोस्वामी ने मेहरा गांव निवासी गोपाल सिंह कुवंर से उसकी जमीन की रजिस्ट्री कराने के एवज में 45 सौ रूपये बतौर रिश्वत की मंाग की। दर्शन ने इसकी शिकायत सर्तकता विभाग हल्द्वानी से की। विजीलेंस टीम ने पटवारी को रंगे हाथों दबोचने के लिए रणनीति तैयार की। इसी के तहत आज गोपाल सिंह भीमताल के पटवारी ललित मोहन गोस्वामी के पास पहुंचा और जैसे ही उसने रिश्वत में मांगी गयी रकम 45 सौ रुपये पटवारी ललित के हाथों में दी तो वहां पहले से ही मौजूद विजीलेंस की टीम ने पटवारी को रंगे हाथों दबोच लिया। टीम ने पटवारी से रिश्वत में लिये गये वह नोट भी जब्त कर लिये जिसे रसायन लगाकर दर्शन कुमार कुवंर को पटवारी को देने के लिए कहा गया था।
एसपी विजीलेंस अमित श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी पटवारी ललित मोहन गोस्वामी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया है अब उसे न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Facebook Comments

Random Posts