निकाय-पंचायत चुनाव में भाजपा को मिली भारी जीत

bb500

मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी के फैसले का जहां विपक्ष लगातार विरोध कर रहा है वहीं अधिकांश जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले का पुरजोर समर्थन कर रही है और इसका असर निकाय-पंचायत चुनाव में भी देखने को मिल रहा है। गुजरात में हुए निकाय और पंचायत चुनावों में भाजपा को बड़ी जीत हासिल हुई है, इससे पहले, सोमवार को महाराष्ट्र से भी भाजपा को ऐसी ही जीत मिली थी।

गुजरात के निकाय चुनाव और पंचायतों के उपचुनाव में भाजपा को भारी जीत हासिल हुई है, पूरे राज्य में हुए निकाय चुनाव के वोटों की गिनती अभी जारी है और खबर लिखे जाने तक जिन सीटों के परिणाम घोषित हुए हैं उनमें से अधिकांश सीटों पर भाजपा को विजय हासिल हुई है।

वापी और कनसाड में अधिकांश सीटों पर भाजपा का कब्जा

गुजरात के वलसाड के वापी नगर पालिका की 44 सीटों में सभी के नतीजे आ गए हैं, जिनमें 41 सीटों पर भाजपा की जीत हुई है, जबकि सिर्फ तीन सीटों पर ही कांग्रेस खाता खोल पाई है। वहीं सूरत की कनकपुर कनसाड नगर पालिका की 28 सीटों में से 20 सीटों के परिणाम सामने आ चुके हैं, इनमें से 19 सीटों पर भाजपा को जबकि 1 सीट पर कांग्रेस को विजय मिली है।

पंचायत चुनावों में भी भाजपा को मिली विजय

इसके साथ ही गुजरात के राजकोट के गोंडल तालुका पंचायत में 22 सीटों के लिये चुनाव हुआ, जिसमें से अब तक 12 सीटों के नतीजे घोषित हो गए हैं और जिसमें से 11 सीटों पर भाजपा को विजय मिली और कांग्रेस के खाते मे सिर्फ एक सीट आई है।

Facebook Comments

Random Posts