उड़ी हमले के चलते चंपावत में महिला सहित पांच संदिग्ध धरे गए

oooo500

गत रविवार को जम्मू कश्मीर के उड़ी सेक्टर में आर्मी के बेस कैंप में हुई आंतकी घटना के बाद उत्तराखंड के चंपावत जिले के मैदानी क्षेत्र टनकपुर व बनबसा के सीमावर्ती क्षेत्रों में पुलिस व सुरक्षा जांच एजेंसियां द्वारा चोैकसी बरती जा रही है इसी चोैकसी के बीच आर्मी व इंटेलीजेंस की टीम ने जनपद चंपावत में एक महिला सहित पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है।


गौरतलब है कि नगर के वार्ड नंबर चार में रह रहे लोगों ने कोतवाली में एक हस्ताक्षर युक्त पत्र सौंप सूचित किया। जिसमें कहा गया कि पिछले कुछ समय से एक महिला सहित पांच लोग संदिग्ध स्थिति में एक पेंटर के घर में रह रहे हैं। लोगों की इस सूचना पर पुलिस सहित आर्मी और इंटेलीजेंस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गत बुधवार को घेरा बंदी कर घर में रह रहे पांच संदिग्धों को पकड़ लिया व पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई।


पुलिस के अनुसार पूछताछ में उन्होंने बताया कि ये लोग नगर के एक होटल में रह रहे थे। पूछताछ में इन लोगों ने यह भी बताया कि वे अपने रिश्तेदार की शादी में व नैनीताल घूमने के मकसद से यहां आए थे। देर शाम तक पुलिस व खुफिया विभाग के लोग इनसे पूछताछ में जुटे रहे।

Facebook Comments

Random Posts