ट्रक और बाइक की भिड़ंत, छात्र की मौत

बहादराबाद से अपने घर कुतुबपुर रानीपुर जा रहे तीन बाइक सवार छात्रों की ट्रक से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में आईटीआई कर रहे छात्र रमन की मौत हो गई, जबकि अन्य दो छात्र घायल हो गया, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।रमन 22 वर्ष पुत्र पवन कश्यप, निशांत उर्फ भोलू 17 वर्ष पुत्र नितिन और शिवम 14 वर्ष पुत्र अरुण उर्फ कालू निवासीगण कुतुबपुर रानीपुर शनिवार को अपने किसी काम से बहादराबाद आए हुए थे।

बहादराबाद से वापस अपने घर जाते समय नहरवाई कॉलोनी के तिराहा पर पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक और बाइक सवार छात्रों की भिड़ंत हो गई। इससे बाइक सवार सड़क पर गिर गए और एक एक छात्र ट्रक के नीचे आ गया। आनन फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रमन को मृत घोषित कर दिया। अन्य दो छात्र शिवम और भोलू को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी को ओवर टेक करते समय हादसा हुआ था।

रमन जगजीतपुर से आईटीआई की पढ़ाई कर रहा है, जबकि अन्य दो कक्षा नौ और आठ में पढ़ते है। बहादराबाद थानाध्यक्ष मनोहर भंडारी ने बताया कि रमन के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बाइक सवार छात्रों ने हेल्मेट नहीं पहना था।

 

 

Facebook Comments

Random Posts