ट्रक खाई में गिरागर पतंजलि का 16 लाख का सामान लगाया ठिकाने

patajali500

बाबा रामदेव के पतंजलि के 16 लाख के उत्पादों से भरे एक ट्रक को शातिरों ने रास्ते में खाई में गिराकर उसका सामान ठिकाने लगा दिया। गौरतलब है कि बाबा रामदेव के पतंजलि के 16 लाख के उत्पादों से भरा एक ट्रक जो कि हरिद्वार से उत्तरकाशी के लिए रवाना हुआ था, लेकिन वह ट्रक रास्ते में ही खाई गिर गया। और ट्रक के अंदर देखने पर उसमें रखा सामान गायब मिला जिससे पुलिस हैरान-परेशान हो गई थी कि आखिर ट्रक के अन्दर का सामान कहां गायब हो गया लेकिन पुलिस ने अब यह गुत्थी सुलझा दी है।

पुलिस के अनुसार 31 अगस्त 2016 को एक ट्रक सत्या इंटर प्राइजेज कनखल से पतंजलि का 16 लाख का सामान लेकर उत्तरकाशी के लिए चला था। ट्रक में चालक जॉनी विश्वकर्मा पुत्र प्रमोद कुमार निवासी ग्राम मेहर अलीपुर, थाना नहटौर बिजनौर था। एक सितंबर को ट्रक उत्तरकाशी के धरासू बैंड के निकट भागीरथी नदी में गिरा मिला।

पुलिस ने रेस्क्यू चलाया, लेकिन न तो ट्रक में भरे सामान का कुछ पता चला और न ही ट्रक के चालक का पता चला। इस मामले में सत्या इंटरप्राइजेज के डीलर टेकराम ने धरासू पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया कि ट्रक के साथ नदी में गिरे चालक की तलाश की जाए। ट्रक में कुछ भी सामान न मिलने पर पुलिस ने घटना को संदिग्ध माना तथा चालक की तलाश हरिद्वार में शुरू की।

इसमें पुलिस की टीम ने चालक जॉनी विश्वकर्मा व मोहन सिंह पुत्र थम्मन सिंह निवासी अलीपुर, थाना नहटौर बिजनौर को टिहरी विस्थापित कॉलोनी रानीपुर हरिद्वार से गिरफ्तार किया, जबकि तीसरा आरोपी नरेश निवासी अलीपुर, थाना नहटौर बिजनौर अभी फरार चल रहा है।

पुलिस ने इन दोनों आरोपियों से 50 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की, जो आरोपियों ने पतंजलि के माल को बेचकर प्राप्त किए थे और कुछ सामान को आरोपियों ने हरिद्वार में एक घर में छिपाकर रखा है। पतंजलि के उत्पादों में आटा, तेल, मसाले, औषधियां एवं कॉस्मेटिक का सामान था।

Facebook Comments

Random Posts