यूटिलिटी गिरी खाई में, दो की मौत, 10 घायल

ut500

देहरादून के जौनसार-बावर के लाखामंडल-लावड़ी-मानथात मार्ग पर देर सायं सवारियों से भरी एक यूटिलिटी अनियंत्रित होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी जिससे इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, और चालक सहित अन्य दस लोग गंभीर रुप से घायल हो गए और जिनमें से भी तीन की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासनगर से सवारी लेकर कांडोई गांव जा रही एक यूटिलिटी देर सायं करीब छह बजे लाखामंडल-लावड़ी-मानथात मार्ग पर मौठी-छुल्टाड़ के बीच अनियंत्रित होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

हादसे में वाहन सवार नारायणी देवी(45 वर्ष) पत्नी अर्जुन सिंह निवासी कांडोई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक सहित 11 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्वयं रेस्कयू चलाया, और फिर तहसीलदार डीडी वर्मा के निर्देशानुसार राजस्व उपनिरीक्षक जयलाल शर्मा टीम सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को खाई से बाहर निकालकर निजी वाहन व एंबुलेंस से उपचार को नजदीकी अस्पताल नौगांव-उत्तरकाशी पहुंचाया।

नौगांव अस्पताल में उपचार के दौरान सुपी देवी (70 वर्ष) पत्नी मदन सिंह कांडोई ने भी दम तोड़ दिया जबकि घायलों में मंजू, धनो देवी व नकटी देवी तीनों निवासीगण छुल्टाड़ की हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है।

Facebook Comments

Random Posts