आज खोलेंगे मायावती का कच्चा चिट्ठा, पढिए कौन और क्यों

 

 

 

nasim
लखनउ।  बीएसपी से निकाले गये नसीमुद्दीन सिद्दीकी गुरुवार शाम को कुछ बड़ा खुलासा कर सकते हैं। पार्टी से निकाले जाने वे खासा नाराज बताए ज रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सतीश मिश्रा ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके बेटे अफजल सिद्दीकी को पार्टी से बाहर निकालने का ऐलान किया था। दोनों पर पार्टी की ओर से भ्रष्टाचार का आरोप लगा था।

इससे पहले नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर पलटवार किया था। सिद्दीकी ने मायावती पर भ्रष्टाचार और अवैध लेन-देन के आरोप साबित करने का दावा किया था। प्रेस विज्ञप्ति के जरिए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। साथ ही उन्होंने दावा किया कि, जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वो सभी आरोप मैं सबूत के साथ मायावती एंड कंपनी के खिलाफ साबित कर दूंगा।

सूत्रों की माने तो गुरुवार शाम वह एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती के बारे में कुछ खुलासा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने इसकी तैयारी कर रखी है और वह अपनी बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ रखेंगे।
—–

उधर बीएसपी नसीमुद्दीन सिद्दीकी को निकालने के बाद जल्द ही विधान परिषद में अपने नए नेता के नाम का ऐलान कर सकती है।

—–

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ स्वाति सिंह और उनकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी मामले में पुलिस ने चार्जशीट तैयार कर ली है और जल्द ही वो चार्जशीट सौंप सकती है। बसपा नेता राम अचल राजभर और मेवालाल गौतम के खिलाफ भी हजरतगंज पुलिस ने चार्जशीट तैयार की है। ऐसे में नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है।

Facebook Comments

Random Posts